मिशनरी बाघेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर स्त्री को आगे करके अवश्य हमला करेंगे ।

मिशनरी बाघेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर #स्त्री को आगे करके अवश्य हमला करेंगे । जातिय संगठन और खोखले तार्किक संगठन वाले दांव जब असफल हो जाते हैं तो मिशनरी स्त्रियों को आगे करके हमला करते हैं । शुरू के 2 दाँव खाली चले गए हैं अतः स्त्री वाला हमला कभी भी हो सकता है। मिशनरियों के विरुद्ध प्रकल्प चलाने के कारण और हनुमानजी की वीर सिध्दि के कारण मैं धीरेंद्र शास्त्री जी का समर्थन करता हूँ शेष इनके अशास्त्रीय वक्तव्य , विदेशगमन के बाद व्यासपीठ में बैठना व छद्म संतों की बातों को प्रसारित करना इसका मैं पुरजोर विरोध करता हूँ क्योंकि इन सबसे सनातन धर्म की सैद्धांतिक हानि होती हैं और इन विषयों में निजी रूप से धीरेंद्र शास्त्री से चर्चा की जाएगी । 

जहाँ तक बात है सिद्धि की तो धीरेंद्र शास्त्री को हनुमानजी की #वीर_सिद्धि प्राप्त है और यह सिद्धि इन्हें इनके दादाजी ने दी है । स्वयं से सिद्ध करने के अलावा अन्यों से भी सिद्धि प्राप्त की जा सकती है। रही बात माइंड रीडर #सुहानी_शाह की तो इस लड़की को किसी के मन मे क्या चल रहा है यह बताने के लिए शख्स का इसके सामने खड़े होना जरूरी है जबकि धीरेंद्र शास्त्री पहले से ही पर्चा में सब कुछ लिखे रहते हैं और भीड़ से जो आता है उसी के नाम की पर्ची निकलती है। सबसे प्रमुख बात हम हिंदुओ की शास्त्रीय सिद्धि आदि सब कल्पना है बस #मलेक्षों का बताया सत्य है यह कहाँ का नियम है। हम हिंदुओ का #रामसेतु कल्पना है पर उसी रामसेतु को अमेरिका के व समस्त विश्व के ईसाइयों द्वारा #एडम_ब्रिज बताना वास्तविकता है।  

मलेक्ष ,ईसाई ,यूनिन्स्ट, नौबौद्ध,वामपंथी, नास्तिक मत, तथाकथित जातिय संगठन व तार्किक संगठन आदि एक होकर हिंदुओ के विरुद्ध कार्य कर रहे हैं । इनका मकसद है भारत का विखंडन । कोई दक्षिण भारत को अलग करना चाहता है , कोई पंजाब को अलग करना चाहता है , कोई पूर्वोत्तर भारत को अलग करना चाहता है , कोई बंगाल को अलग करना चाहता है और इन सबसे ध्यान हटाने के लिए महाराष्ट्र,बिहार,उत्तरप्रदेश, झारखंड, राजस्थान और हरियाणा में विशेषतः राजनीतिक दल व जातिय दल मिशनरियों के इशारे में कार्य कर रहे हैं । बहुत ही सावधानीपूर्वक कार्य करना है और संगठित होकर ईसाइयों में हमला करना है। 


श्रीयुत सांकृत्यान

टिप्पणियाँ