आदिपुरुष सातवें दिन बॉक्स ऑफिस में हुई धड़ाम, टिकट दाम कम करने का नहीं मिला फायदा पढ़ें पूरी खबर

ओम राहुत के निर्देशन में बनी भारी भरकम बजट वाली फिल्म आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस में प्रदर्शन बहुत निराशाजनक रहा समय के साथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिरता जा रहा है । कमाई मामले में फिल्म रिलीज के मामले में सातवें दिन और औंधे मुंह गिर गई जबकि मेकर्स ने हाल में फिल्म के दाम और कम कर दिए । 

आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

प्रभास कृत सेनन सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष को रिलीज को एक सप्ताह हो चूके है इसके साथ ही फिल्म का सात दिनों का कलेक्शन आ रहा है  जो निराशाजनक है । 

आदि पुरुष रिलीज के साथ दुनिया भर बॉक्स ऑफिस में ग्रैंड ओपनिंग की थी फिल्म में पहले वीकेंड में ही वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ का ग्रास कलेक्शन कर लिया , लेकिन इसके बाद आदिपुरुष  फिल्म के हालात खस्ता होते गए । भारत में बिजनेस नीचे स्तर तक पहुंच चुका है। 

मेकर्स ने टिकट के दाम भी कम कर दिए फिर भी कोई लाभ नहीं हुआ 

आदिपुरुष फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के टिकट के दाम भी कम कर दिए फिर कलेक्शन बढ़ने की वजह कम होता गया , 500   करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी फिल्म के निर्देशक के पसीने छूट रहे हैं। आम हिन्दू  समाज के आक्रोश के कारण  निर्माताओं ने फिल्म के विवादित डायलॉग हटा दिए फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस में धड़ाम से गिर गई । 


सातवे दिन बॉक्स ऑफिस में धड़ाम से गिर गई 

आदिपुरुष फिल्म के कमाई के ताजा आंकड़े देखकर यह लगता इन तरकीबो का कोई फायदा दिखाई नहीं पड़ रहा है । शुरुआती वीकेंड में कमाई देखकर लगता है की सातवें दिन आते आदिपुरूष का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन घटता दिखाई दे रहा है । फिल्म गुरूवार 22 जून को महज 5.50 करोड़ का नेट कलेक्शन कर पाई । इसके साथ भारत में बॉक्स ऑफिस पर 260 करोड़ नेट कलेक्शन रहा है ‌। 


आदिपुरुष का सात दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

आदि पुरुष की अबतक के बिजनेस की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार 16 जून को देशभर में 86 करोड़ का नेट कलेक्शन किया  इसके बाद शनिवार को 62 .25 करोड़ और रविवार को 69.1 करोड़  की कमाई की वहीं आदिपुरुष सोमवार को धड़ाम से मुंह बल नीचे गिर गई महज 16 करोड़ का नेट कलेक्शन किया इसके बाद मंगलवार को 10.7 करोड़ और बुधवार को 7.50 करोड़  और गुरूवार को महज 5.50 करोड़ की ही कमाई कर पाई। 

टिप्पणियाँ