ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक मोरारी बापू की रामकथा में पहुंचे, कथा के बाद कई घंटे तक प्रसाद वितरण करते रहे




ब्रिटेन मे कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में मुरारी बापू की रामकथा चल रही है। में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक मंगलवार को रामकथा को सुनने पहुंचे और राम कथा के बाद घंटों तक प्रसाद वितरण करते रहे । 





क्या आप कभी सपने में भी विचार किया होगा की कभी ब्रिटेन के प्रधानमंत्री हिंदू कथावाचक की रामकथा सुनने पहुंचेगा ? लेकिन ऐसा हो रहा है ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक रामकथा सुनने पहुंचे। यह रामकथा ब्रिटेन के कैंब्रिज  यूनिवर्सिटी में हो रही है ब्रिटेन के कैंब्रिज  यूनिवर्सिटी रामकथा प्रसिद्ध कथावाचक मुरारी बापू कर रहे हैं । इसमें अचानक मंगलवार को ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक पहुंच गए । 





ब्रिटिश पीएम रामकथा के बाद  घंटों तक प्रसाद वितरण करते रहे । 

ऋषि सुनक आम आदमी की तरह बापू के सामने चेयर पर बैठे। उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री की तरह नहीं, बल्कि हिंदू होने के नाते रामकथा सुनने आए हैं। सुनक ने व्यास पीठ पर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने अपने संबोधन में सबसे पहले जय सिया राम का जयकारा लगाया। उन्होंने कहा कि एक प्रधानमंत्री के रूप में कार्य करना बड़ा कठिन होता है, इसलिए मुझे आशीर्वाद दें। उन्होंने कहा कि मुरारी बापू की रामकता में उपस्थित होना मेरे लिए सम्मान और खुशी की बात है। और कथा के बाद घंटों तक प्रसाद वितरण करते रहे  । 

विडियो लिंक 




ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने कहा उन्हें हिंदू होने पर गर्व है 


कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में मोरारी बापू की राम कथा में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने सभी  का स्वागत करते हैं जय जय सिया राम. बापू से कहा, 'मैं यहां प्रधानमंत्री के तौर पर नहीं बल्कि एक हिंदू के तौर पर हूं'


विडियो लिंक



टिप्पणियाँ