CRPF की बस्तर में बड़ी कार्यवाही 13 नक्सली का किया संहार


नक्सलियों का संहार :

मीडिया में केजरीवाल के बवाल के बीच एक महत्त्वपूर्ण खबर जो शायद ही आप तक पहुंची हो, बस्तर के बीजापुर जिले के गंगालूर क्षेत्र में कोबरा बटालियन, सीआरपीएफ और डीआरजी बस्तर टाइगर्स ने संयुक्त अभियान कर 13 नक्सलियों को उनकी मांद में घुस कर निपटा दिया है। अभी और लाशे मिल सकती हैं। अवश्य ही कई #नक्सली घायल भी हुए हैं..
तीन वर्ष पहले इसी क्षेत्र में नक्सलियों ने घात लगाकर सुरक्षा बलों पर हमला कर के 22 जवानों की हत्या की थी. इस सप्ताह कोबरा ने अपना बदला लिया है।

हालांकि "मानवाधिकार" वाले झंडे ले कर नक्सलियों की मासूमियत का सर्टिफिकेट जारी करना आरंभ कर दिए हैं।

परंतु आप स्वयं देख कर निर्णय लीजिए कि देश के भीतर रह रहे ये "मासूम" आस्तीन के सांप किस तरह के हथियार यूज रहे हैं देखिए. बताइए क्या UBGL (Under Barrel Granade launcher), SLR/Insaas Automatic Rifles, LMG, इत्यादि से लैस होकर ये नक्सली लोग वनवासी ग्रामीणों के लिए स्कूल कॉलेज बनाने निकले थे? 

उप मुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा जी ने नक्सलियों को बात चीत के माध्यम से मुख्य धारा में जोड़ने का प्रयास किया। शर्त सिर्फ एक है - "हथियार रख कर बातचीत के लिए आगे आओ"।

परंतु जिनका लक्ष्य वनवासियों की भलाई नही अपितु देश का विघटन और हिंसा की आड़ में वनवासियों को अलग थलग कर धर्मांतरण माफिया के लिए जमीन तैयार करना हो, वो बातों से कहां मानने वाले हैं. 

सुरक्षा बलों को हृदय से बधाइयां 🚩

जय हिंद 

🇮🇳  🚩 🇮🇳

टिप्पणियाँ